भाजपा-अकाली और कांग्रेस सरकार ने पंजाब में गैंगस्टरों को दिया संरक्षण- कंग

 

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता और फतेहगढ़ साहिब से सांसद मालविंदर सिंह कंग ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष राजा वारिंग और बीजेपी पंजाब अध्यक्ष सुनील जाखड़ द्वारा कानून व्यवस्था को लेकर पूछे गए सवालों के जवाब में पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि दोनों नेताओं को पंजाब में कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर बोलने का कोई अधिकार नहीं है, क्योंकि उनकी पार्टियों की पिछली सरकारों ने पंजाब में गैंगस्टर पैदा किए हैं।

सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कंग ने कहा कि बीजेपी-अकाली और कांग्रेस सरकार के दौरान पंजाब में गैंगस्टरों को सरकारी संरक्षण मिलता रहा, लेकिन मान सरकार लगातार गैंगस्टरों पर नकेल कस रही है और उन्हें जेल भेज रही है। पिछले दो वर्षों के दौरान सैकड़ों अपराधियों पर मुकदमा चलाया गया और उन्हें दोषी ठहराया गया है।

कंग ने हरियाणा में हिंसा के मुद्दे पर सुनील जाखड़ से सवाल पूछे। उन्होंने कहा कि पड़ोसी राज्य हरियाणा में बीजेपी की सरकार है। हरियाणा अब गैंगस्टर पैदा करने वाले राज्य के रूप में जाना जाता है। कुछ दिन पहले वहां हुई निंदनीय घटना पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। आप इस मामले पर हरियाणा सरकार से सवाल क्यों नहीं करते? साथ ही कांग ने कहा कि अपराध की कोई भी घटना, चाहे कहीं भी हो, दुर्भाग्यपूर्ण है। उनके नाम पर राजनीति करना और भी दुर्भाग्यपूर्ण है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *