जगराओं पुलिस की कारगुजारी पर बड़े सवाल, रेप मामले में अब तक नहीं हुआ केस दर्ज!

 

भाई अमृतपाल सिंह मेहरू और उनके साथियों ने जगराओं पुलिस की कारगुजारी पर बड़े सवाल उठाए है और कहा कि जगराओं पुलिस द्वारा रेप पीड़ित लड़की के परिवार को परेशान किया जा रहा है और रेप का मामला अभई तक दर्ज नहीं किया गया है।

दरअसल, मोहाली में पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाई अमृतपाल सिंह ने चरण घाट ठाठथ के प्रधान बलजिंदर सिंह द्वारा विभिन्न लड़कियों के शोषण के मामलों पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि इस तथाकथित बाबा ने 6 लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बनाया और कुछ ऐसी भी लड़कियां हैं जो बोलना नहीं चाहतीं। उन्होंने एक लड़की का उदाहरण देते हुए कहा कि उस लड़की को यह कहकर ले जाया गया था कि उसके परिवार के दुख दूर कर दिये जायेंगे, लेकिन उसे एक होटल में ले जाकर पीटा गया, उसका वीडियो बनाया गया और उसे बंधक बनाकर रखा गया। करीब चार घंटे तक कमरे में रखा और दुष्कर्म किया।

उन्होंने बताया कि यह तथाकथित बाबा लड़कियों को बरगलाकर उनका वीडियो बनाता था और फिर लगातार उनका शारीरिक शोषण करता था। एक मामले में तो उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, लेकिन दूसरे मामले में पुलिस मामला दर्ज क्यों नहीं कर रही है? इसके साथ ही उन्होंने जगराओं के डीएसपी पर रिश्वतखोरी का आरोप लगाया और कहा कि उनके पास इस बात के पूरे सबूत हैं कि किस तरह से लड़की का शोषण किया गया, कैसे शोषित लड़की की आवाज को दबाने की कोशिश की गई।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस को उचित कार्रवाई करनी चाहिए थी, इसके विपरीत उन्हें (अमृतपाल सिंह मेहरून) धमकी दी जा रही है और यह भी कहा जा रहा है कि उनके खिलाफ लड़की के अपहरण का मामला दर्ज किया जाएगा। चल रही प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भाई अमृतपाल सिंह महरू 3-4 बार भावुक हुए, उनकी आंखों में आंसू भी देखे गए। अंत में उन्होंने चेतावनी जारी करते हुए कहा कि जहां भी लड़कियों का शोषण होता है, वे हमेशा इसके खिलाफ खड़े होती हैं और आगे भी खड़े रहेंगें, चाहे इसके लिए कोई भी कीमत चुकानी पड़े। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस उन्हें गिरफ्तार करना चाहती है तो अंजाम बुरा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *