राजपुरा पहुंचे भगवंत मान, लोगों ने किया धन्यवाद, कहा- सिर्फ 30 मिनट में हो रही रजिस्ट्री

 

पंजाब सरकार ने अधिकारियों, विधायकों और मंत्रियों को हर समय लोगों से संपर्क बनाए रखने के विशेष निर्देश दिए हैं ताकि किसी को किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े। इसके तहत पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान खुद भी लोगों से सीधा संपर्क कर रहे हैं। दरअसल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान हाल ही में राजपुरा तहसील परिसर पहुंचे जहां उन्होंने अधिकारियों से रजिस्ट्रियों के बारे में जानकारी ली।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने वहां मौजूद लोगों की समस्याएं सुनीं और अधिकारियों को समस्याओं के समाधान के निर्देश दिये। इस मौके पर लोगों ने स्वच्छ, कुशल और पारदर्शी प्रशासन देने के लिए मुख्यमंत्री को धन्यवाद भी दिया। लोगों ने मुख्यमंत्री को बताया कि उनके अथक प्रयास से लोगों का काम बिना किसी भ्रष्टाचार के सुचारु रूप से हो रहा है। पंजाब को पहली बार ऐसा मुख्यमंत्री मिला है जो मोबाइल पर भी लोगों के लिए हमेशा उपलब्ध रहता है।

इसके साथ ही तहसीलदार ने मुख्यमंत्री को बताया कि प्रतिदिन 30-35 भूमि का निबंधन (डीड) किया जाता है और दिन भर का सारा कार्य निर्धारित समय पर पूरा किया जाता है। इसके सिवा लोगों को निर्बाध सेवाएं मिलें और किसी भी तरह की कोई असुविधा न हो, इसके लिए मुख्यमंत्री ने खुद पूरी प्रक्रिया का निरीक्षण किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *