खन्ना में बैंक डकैती आरोपी पकड़े:डाका मारने के बाद खरीदी आडी और अमृतसर होटल में ठहरे

खन्ना के नजदीकी गांव बगली कलां में 11 जून को दिनदहाड़े पंजाब एंड सिंध बैंक में 15 लाख 92 हजार की डकैती को अंजाम देने वाले आरोपियों ने पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस केस को 48 घंटों में ट्रेस करने में सफलता हासिल की। तीनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए।

इनकी पहचान अमृतपाल सिंह अमृत निवासी गांव रिआड़, जगदीश सिंह गुलाबा निवासी सराय और गुरमीन सिंह नोना निवासी कोटली कोरटाना के तौर पर हुई। तीनों अमृतसर के

आरोपी इतने शातिर हैं कि इन्होंने वारदात वाले दिन ही सिर्फ आधा घंटा ही रेकी की। तीनों पहले जालंधर के आदमपुर व फिल्लौर में पेट्रेल पंप लूटने समेत अन्य वारदातों को अंजाम दे चुके थे। 11 जून को तीनों ने योजना बनाई थी कि वे डकैती की बड़ी वारदात करेंगे। जिसके लिए वे बाइक पर खन्ना इलाके में आ गए। इन्होंने बगली कलां गांव में बैंक देखा। गांव में सुरक्षा कम होने के चलते इस बैंक को निशाना बनाया। सिर्फ आधा घंटा पहले रेकी की।

लंच टाइम के समय तीनों बैंक में घुसे और 15 लाख 92 हजार लूटकर फरार हो गए। जिस बाइक पर वारदात की गई, वह नशेड़ी व्यक्ति से 5 हजार में खरीदी गई थी जोकि चोरी की निकली।अजनाला इलाके के विभिन्न गांवों के निवासी हैं और 20 से 27 साल की उम्र के हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *