नशे के दरिया में डूबा एक और युवक, तरनतारन के 21 साल के युवक की नशे की ओवरडोज कारण हुई मौत

 

प्रदेश में नशे का छठा दरिया उफान पर है। पंजाब के युवा इसकी लहरों में डूब रहे हैं। बेरहम नशा युवाओं के दिलों में इस तरह घर कर चुका है कि युवा चाह कर भी नशे की नदी से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। इसके चलते नशे की यह नदी युवाओं की जान ले रही है।

मामला तरनतारन से है जहां नशे की ओवरडोज से एक और युवक की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, युवक का संबंध सदर क्षेत्र के गांव कोट जसपत से है, जहां 21 वर्षीय थॉमस की नशे का इंजेक्शन लगाने से मौत हो गई। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि मृतक थॉमस और उसके माता-पिता के साथ मजदूरी का काम करता था।

थॉमस की मां ने जानकारी देते हुए बताया कि उनका बेटा नशे का आदी था और कहता था कि अब नशे की डोज़ 400 में भी नहीं मिलती और वह अक्सर अपनी मां से पैसे मांगता था। लेकिन उसने थॉमस को पैसे नहीं दिये। इसके साथ ही थॉमस की मां ने कहा कि उनका बेटा मेला देखने के लिए 100 रुपये मांग रहा था लेकिन उन्होंने पैसे नहीं दिए। इसके बाद थॉमस घर से निकल गया और जिंदा वापस नहीं लौटा।

उधर, थाना प्रभारी रानी कौर के मुताबिक थॉमस को नशीली दवा बेचने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस द्वारा मृतक के माता-पिता के बयान के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *