गिल्को इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों की एक और शानदार जीत, जूनियर शायरी प्रतियोगिता में लहराया परचम

 

बास्केटबॉल के बाद अब इंटर स्कूल जूनियर शायरी प्रतियोगिता में गिल्को इंटरनेशनल स्कूल के विद्यार्थियों ने बड़ी सफलता हासिल की है। दरअसल, इस प्रतियोगिता का आयोजन बैनियन ट्री स्कूल द्वारा किया गया था, जिसमें गिल्को इंटरनेशनल स्कूल की कक्षा दो की दीप्ता प्रथम रहीं और कक्षा दो की रिधिका को प्रतिष्ठित सांत्वना पुरस्कार दिया गया। इन पुरस्कारों ने गिल्को इंटरनेशनल स्कूल की युवा प्रतिभा को उजागर किया है।

इस अवसर पर विद्यालय के प्राचार्य डा. कृतिका कौशल ने कहा कि हमें दीप्ता और रिधिका की इस उपलब्धि पर बेहद गर्व है। गिल्को इंटरनेशनल स्कूल में, हम कम उम्र से ही अपने छात्रों में भाषा और रचनात्मकता के प्रति प्रेम पैदा करने के लिए समर्पित हैं। यह सफलता हमारे छात्रों की कड़ी मेहनत और समग्र शिक्षा के प्रति स्कूल के समर्पण का परिणाम है।

उल्लेखनीय है कि गिल्को इंटरनेशनल स्कूल ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह न केवल शैक्षणिक उत्कृष्टता के लिए बल्कि अपने छात्रों की रचनात्मक प्रतिभा को पोषित करने के लिए भी समर्पित है। इस प्रतियोगिता में जीत से साफ पता चलता है कि स्कूल लगातार अपने छात्रों को प्रतिष्ठित मंचों पर चमकने का अवसर प्रदान करता है और उनकी हर उपलब्धि को गर्व के साथ मनाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *