अमृतपाल सिंह के भाई की बढ़ीं मुश्किलें, कोर्ट ने 14 दिन के लिए बढ़ाई न्यायिक हिरासत

 

खडूर साहिब सीट से नवनिर्वाचित सांसद अमृतपाल सिंह के भाई हरप्रीत सिंह और उनके साथी लवप्रीत सिंह को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। दरअसल, दो दिन की रिमांड खत्म होने के बाद हरप्रीत सिंह और उसके साथी लवप्रीत सिंह को दोबारा कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने दोनों की न्यायिक हिरासत 14 दिन के लिए बढ़ा दी है।

बता दें कि 11 जुलाई की शाम को हरप्रीत सिंह को उसके साथी लवप्रीत के साथ फिल्लौर पुलिस ने नशीली दवाओं के साथ फिल्लौर हाईवे से गिरफ्तार किया था। इस संबंध में जालंधर SSP अंकुर गुप्ता ने जानकारी दी थी। उन्होंने बताया कि इस मामले में कुल 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया था और NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

प्रेस वार्ता के दौरान एसएसपी अंकुर गुप्ता ने बताया कि फिल्लौर पुलिस ने नेशनल हाईवे के किनारे नाकाबंदी की हुई थी, इस दौरान शक के आधार पर जब एक करेटा गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसके गाड़ी में से चार ग्राम आईस (ड्रगस) के साथ पानी, 20 रुपये का नोट, एक लाइटर और 1 मोबाइल फोन बरामद किया गया। उन्होंने कहा कि नये कानून के मुताबिक वीडियोग्राफी करायी गयी है और हरप्रीत सिंह ने पूछताछ में बताया है कि वह करीब 3 साल से ड्रग्स का सेवन कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *