पहली पत्नी की हत्या के बाद दूसरी पत्नी की भी हत्या, पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सुलझाई गुत्थी

 

एक व्यक्ति द्वारा दूसरी पत्नी की हत्या के मामले को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, घटना फाजिल्का जिले की है, जहां के जलालाबाद में कल एक शख्स ने अपनी दूसरी पत्नी की कैंची से हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, दोनों के बीच संपत्ति को लेकर विवाद था, जिससे गुस्से में आकर आरोपी ने दूसरी पत्नी की हत्या कर दी। साथ ही पुलिस ने गिरफ्तार शख्स के पास से हत्या की वारदात में इस्तेमाल की गई कैंची भी बरामद कर ली है।

फाजिल्का के एसएसपी डा. प्रज्ञा जैन ने यह जानकारी प्रेस वार्ता के दौरान दी। उन्होंने मामले पर प्रकाश डालते हुए कहा कि हाल ही में जलालाबाद के रठौड़ इलाके की रहने वाली प्रकाश कौर की कैंची से हत्या कर दी गई थी। आरोपी रमन शर्मा करीब छह महीने पहले अपनी पहली पत्नी की हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा काटकर लौटा था। उसने कुछ माह पहले उक्त महिला प्रकाश कौर से कोर्ट मैरिज की थी।

एसएसपी ने आगे बताया कि आरोपी रमन शर्मा के पास दशमेश नगर में एक मकान, एक दुकान और दो खाली प्लॉट हैं। जिसके चलते मृतक प्रकाश कौर का अक्सर विवाद होता था कि यह संपत्ति उसके बेटे और बहू के नाम कर दी जाए। लेकिन हाल ही में इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया और गुस्से में आकर रमन शर्मा ने प्रकाश कौर की कैंची से हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस की ओर से मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *