बरनाला में मां-बेटी की हत्या के बाद शख्स ने खुद को भी मारी गोली, जानिए क्या हुआ?

 

बरनाले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने अपनी मां और बेटी की गोली मारने के बाद शख्स ने खुद को भी गोली मार ली। इतना ही नहीं, शख्स ने मरते वक्त अपने पालतू कुत्ते को भी गोली मार दी।

घटना बरनाले के राम राज कॉलोनी में शनिवार शाम की बताई जा रही है। मृतकों की पहचान कुलवीर सिंह मान, मां बलवंत कौर और बेटी निम्रत कौर के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक, जब कुलवीर सिंह मान की पत्नी रोजाना की तरह शाम को दूध लेने गई तो पत्नी की गैर-मौजूदगी में कुलवीर ने अपनी रिवॉल्वर से इस घटना को अंजाम दिया।

कुलवीर सिंह मान ने सभी हत्याओं को आधे घंटे के अंदर अंजाम दिया। जब उसकी पत्नी रमनदीप कौर घर लौटीं तो उसने देखा कि घर में कुत्ते के साथ चार लाशें पड़ी हैं। इसी बीच रमनदीप कौर जोर-जोर से चिल्लाने लगी और उसकी आवाज सुनकर कॉलोनी के लोग इकट्ठा हो गए और तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी।

घटना की सीसीटीवी तस्वीरें भी सामने आई हैं। सीसीटीवी के मुताबिक, कुलवीर ने सबसे ज्यादा गोलियां अपनी 21 साल की बेटी निम्रत कौर पर चलाईं, जो कुछ समय पहले ही छुट्टियां मनाने के लिए कनाडा से अपने माता-पिता के पास आई थी।

मामले की जानकारी देते हुए बरनाला के डीएसपी सिटी सतवीर सिंह बैंस ने बताया कि शुरुआती जांच के मुताबिक कुलवीर डिप्रेशन से पीड़ित था और दवा ले रहा था। उसे सोने में भी परेशानी होती थी। फिलहाल पुलिस अधिकारियों ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और कुलवीर की पत्नी के बयानों के आधार पर धारा 174 के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *