पटियाला के बाद आज अबोहर में चली गोलियां, पिता-पुत्र समेत तीन लोग हुए घायल

 

पिछले दिनों पटियाला में जमीनी विवाद को लेकर हुई गोलीबारी में पिता-पुत्र समेत तीन लोग घायल हो गए थे। ऐसी ही दुर्भाग्यपूर्ण खबर आज अबोहर से सामने आई है। जहां आज गांव बहादुरखेड़ा में जमीनी विवाद ने खूनी रूप धारण कर एक-दूसरे को जान का प्यासा बना दिया। इसी बीच एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी, जिससे पिता-पुत्र समेत तीन लोग घायल हो गये। फिलहाल घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अस्पताल में उपचाराधीन सतिंदर, उसके चाचा बलदेव सिंह और उनके लड़के गुरजंट ने बताया कि वे गिद्दड़बाहा में रहते हैं और उनकी जमीन बहादुरखेड़ा में है। उसका अपने चचेरे भाइयों से पुराना जमीन विवाद है, जिसे लेकर पुलिस में शिकायत भी दर्ज करायी गयी है। उन्होने बताया कि आज सुबह जब वे अपने खेत में सिंचाई करने आये तो उसके चचेरे भाइयों ने उन पर गोली चला दी। जिसके बाद हमलावर वहां से भाग गये।

इसके साथ ही अस्पताल के डॉक्टर संदीप ने बताया कि गोली लगने से घायल हुए तीन लोगों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है और जरूरत पड़ी तो उन्हें रेफर कर दिया जाएगा। इसके सिवा फायरिंग की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी तुरंत पहुंचे, जिनके द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *