दिल्ली में धमकियों का सिलसिला जारी, चार अस्पतालों के बाद तिहाड़ जेल को मिली धमकी

 

देश में लोकसभा चुनाव के दौरान शरारती तत्वों द्वारा बार-बार बम की धमकी दी जा रही है। खबरों के मुताबिक लोकसभा चुनाव को प्रभावित करने के लिए हस्तक्षेप की कोशिश की जा रही है। पिछले हफ्ते दिल्ली के स्कूलों को धमकी मिलने के बाद बीते कल दो अस्पतालों को बम होने की धमकी दी गई। इसके साथ ही आज चार और अस्पतालों में बम होने की धमकी के कुछ ही घंटों बाद नई दिल्ली की तिहाड़ जेल को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

 

बताया जा रहा है कि ये धमकियां एक ही समूह या व्यक्ति द्वारा दी जा रही हैं क्योंकि हर बार धमकियां देने का पैटर्न एक ही रहता है। ये धमकियां ई-मेल के जरिए दी जा रही हैं। धमकी मिलते ही पुलिस, बचावकर्मी, बम निरोधक दस्ता, डॉग स्क्वायड मौके पर पहुंच जाते हैं। इमारतों की तलाशी ली जाती है। लेकिन कर्मचारीयों के हाथ कुछ भी नहीं लगता। देखा जाए तो ये धमकियां ध्यान भटकाने के लिए भी दी जा सकती हैं। हो सकता है कि शरारती तत्व लोकसभा चुनाव के दौरान कोई बड़ी योजना बना रहे हों। इसलिए इन धमकियों को देखते हुए पुलिस अलर्ट पर है। आम जनता से संदिग्ध वस्तुओं की जानकारी मिलने पर तुरंत पुलिस को सूचित करने को कहा गया है।

अब अगर तिहाड़ जेल की बात करें तो यहां भी बचावकर्मी मौके पर पहुंचे। कर्मियों द्वारा तत्काल तलाशी अभियान चलाया गया लेकिन कुछ भी संदिग्ध बरामद नहीं हुआ। फिलहाल संबंधित अधिकारियों द्वारा जांच अभी भी जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *