जालंधर पश्चिम के लोगों ने रचा इतिहास, यह काम और ईमानदारी की राजनीति की जीत है: अमन अरोड़ा

जालंधर, 13 जुलाई – आम आदमी पार्टी (आप) की जालंधर पश्चिम विधानसभा उपचुनाव में भारी जीत के बाद पार्टी के उम्मीदवार और अब नवनिर्वाचित विधायक मोहिंदर भगत और आप के वरिष्ठ नेताओं ने जालंधर पश्चिम के लोगों के साथ इस जीत का जश्न मनाया और लोगों को धन्यवाद देने के लिए एक रोड शो निकाला।

कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा और ब्रह्म शंकर जिम्पा, सांसद राज कुमार चब्बेवाल और जालंधर से आप के लोकसभा उम्मीदवार पवन कुमार टीनू भी रोड शो में शामिल हुए। सभी नेताओं ने मीडिया को संबोधित करते हुए जालंधर पश्चिम के पार्टी कार्यकर्ताओं और मतदाताओं को धन्यवाद दिया।

मीडिया को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा ने मोहिंदर भगत और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को इस शानदार जीत के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि जालंधर पश्चिम के लोगों ने आम आदमी पार्टी को इतना बड़ा जनादेश दिया है कि उनके पास उन्हें धन्यवाद देने के लिए शब्द नहीं हैं। उन्होंने कहा कि यह आप नेताओं और स्वयंसेवकों की मेहनत की जीत है। उन्होंने कहा कि जनता ने झूठ और नाटक से ऊपर उठकर विकास और ईमानदारी को चुना है।

अरोड़ा ने कहा कि यह जनादेश पंजाब के अन्य सभी राजनीतिक दलों के लिए एक संदेश है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में जालंधर में जीत के बाद कांग्रेस अति आत्मविश्वास में थी। अब जनता ने साफ संकेत दे दिया है कि विधानसभा और लोकसभा चुनाव अलग-अलग हैं। उन्होंने कहा कि यह नतीजा बीजेपी और शीतल अंगुराल के लिए भी एक संदेश है

उन्होंने कहा कि भाजपा ने 2022 के विधानसभा चुनाव में केवल दो सीटें जीतीं लेकिन पंजाब में लोकसभा चुनाव में उन्हें एक भी सीट नहीं मिली। अरोड़ा ने कहा कि बीजेपी पंजाब में चाहे कितने भी विधायक तोड़ने की कोशिश कर ले, पंजाब की जनता आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ है।

अरोड़ा ने कहा कि मान सरकार शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में क्रांतिकारी कदम उठा रही है। भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा है और लोगों को मुफ्त बिजली मिल रही है। इसलिए यह पंजाब में काम की राजनीति की जीत है। उन्होंने कहा कि पार्टी पंचायत और स्थानीय निकाय चुनाव में भी भारी जीत दर्ज करेगी।

विधायक मोहिंदर भगत ने जालंधर पश्चिम के मतदाताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि यह मान सरकार के कार्यों की जीत है। उन्होंने कहा कि इतने बड़े जनादेश का मतलब है कि जनता को मान सरकार की कार्यशैली पसंद है। उन्होंने सभी नेताओं से एकजुट होकर जालंधर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र को और बेहतर बनाने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि जालंधर पश्चिम के कई क्षेत्रों में कुप्रबंधन और लापरवाही के कारण यह विधानसभा क्षेत्र जालंधर का सबसे असुरक्षित क्षेत्र बन गया है। उन्होंने कहा कि वादे के मुताबिक आप सरकार इसे जालंधर का सबसे अच्छा और सबसे सुरक्षित क्षेत्र बनाएगी। उन्होंने आप के कार्यकर्ताओं और स्वयंसेवकों को भी धन्यवाद दिया जिन्होंने अपनी मेहनत से इस जीत को सुनिश्चित किया।

मीडिया को संबोधित करते हुए सांसद राज कुमार चब्बेवाल ने पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल, डॉ. संदीप पाठक, सीएम भगवंत मान और पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं को बधाई दी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने एक ईमानदार उम्मीदवार को मैदान में उतारा। वहीं मान सरकार अपने गठन के बाद से ही आम लोगों के लिए काम कर रही है। इन दोनों कारकों ने आप उम्मीदवार की जीत में अहम भूमिका निभाई। चब्बेवाल और अमन अरोड़ा ने यह भी कहा कि सीएम भगवंत मान के जालंधर आवास का भी इस चुनाव में पार्टी को फायदा हुआ। डॉ. चब्बेवाल ने कहा कि यह जीत आप कैडर के लिए उत्प्रेरक की तरह होगी। अब पार्टी के स्वयंसेवक नए आत्मविश्वास और प्रोत्साहन के साथ काम करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *