आप भी अगर खाते है गोल गप्पे, तो पढ़ ले पहले यह खबर

 

झारखंड के गढ़वा से एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें गाजियाबाद के क्रॉस रिपब्लिक इलाके में रहने वाले एक बिजनेसमैन के घर में काम करने वाली नौकरानी के पेशाब से आटा गूंथकर रोटी बनाई थी। अब एक और वीडीयो वायरल हो रहा है, जिसमें आटे को पैरों से गूंथा जा रहा है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। इस घटना के सामने आने के बाद स्थानीय लोगों में गुस्से का माहौल है.

घटना माझी बाजार थाना क्षेत्र की है, जहां दो दुकानदार गोलगप्पे बनाने के लिए पैरों से आटा गूंथ रहे थे। पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे गोलगप्पे का स्वाद बढ़ाने के लिए पानी में कुछ मिलावट मिलाते थे, जिसकी जांच की जा रही है।

इस घटना का वीडियो बनाने वाले अरविंद यादव ने बताया कि कुछ दिन पहले उसके चचेरे भाई अंशू और राघवेंद्र से झगड़ा हुआ था। इसके बाद उसने अंशू और राघवेंद्र का पैरों से आटा गूंथते हुए वीडियो बनाया और वायरल कर दिया।

इस मामले के बारे में अधिक जानकारी देते हुए स्थानीय थाना प्रभारी आकाश कुमार ने बताया कि दोनों आरोपी उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। अंशू झाँसी जिले के सेसा गाँव का रहने वाला है और राघवेन्द्र जालौन जिले के नूरपुर गाँव का रहने वाला है।

पुलिस ने यह भी बताया कि इनके पास से सफेद रंग का ठोस पदार्थ मिला है, जिसे फटकरी बताया गया है। जब इस पदार्थ को पानी में मिलाया जाता है तो यह उसे खट्टा कर देता है। अब उसे मेडिकल लैब भेजा जाएगा ताकि उसकी जांच हो सके। दोनों युवक गढ़वा के एक किराना दुकान से सफेद केमिकल खरीदते हैं, जिसकी भी जांच करायी जायेगीय़ इसके साथ ही स्थानीय लोग दोनों आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *