चैनल पार्टनर्स को गोवा और दुबई के रियल एस्टेट बाजार से जोड़ने का मिला सुनहरा मौका

 

भारत की प्रमुख लग्ज़री रियल एस्टेट कंसल्टेंसी कंपनी, बेयसाइड कॉर्पोरेशन, ने चंडीगढ़ के अल्टियस बुटीक होटल में एक खास इवेंट का आयोजन किया। दरअसल यह इवेंट गोवा और दुबई के लग्ज़री रियल एस्टेट प्रोजेक्ट्स को चंडीगढ़ के बाजार के करीब लाने का प्रयास था। इवेंट में गोवा और दुबई से आए डेवलपर्स ने अपने प्रीमियम प्रोजेक्ट्स के बारे में जानकारी दी और दोनों जगहों में रियल एस्टेट के नए ट्रेंड्स के बारे में बताया।

इवेंट के दौरान, बेयसाइड कॉर्पोरेशन की कॉर्पोरेट कम्युनिकेशन डायरेक्टर अंबिका सक्सेना ने कहा कि गोवा और दुबई दोनों ही रियल एस्टेट के मामले में तेजी से बढ़ते बाजार हैं। यहां प्रीमियम प्रोजेक्ट्स की भरमार है, और चंडीगढ़ के लोगों से जो प्रतिक्रिया मिली, वह बेहद उत्साहजनक रही। यह इवेंट न केवल इन जगहों की लग्ज़री रियल एस्टेट संभावनाओं को उजागर करता है, बल्कि चंडीगढ़ के चैनल पार्टनर्स को नए बाजारों से जुड़ने का सुनहरा मौका भी देता है।

इसी क्रम में, बेयसाइड कॉर्पोरेशन के रीजनल डायरेक्टर प्रशांत वशिष्ट ने कहा कि गोवा और दुबई के लग्ज़री रियल एस्टेट बाजारों को चंडीगढ़ के ब्रोकरों और चैनल पार्टनर्स के करीब लाना हमारे लिए एक बड़ा बिज़नेस अवसर साबित हुआ। इवेंट में लोगों की दिलचस्पी यह दिखाती है कि वे अपने रियल एस्टेट निवेश को इन नए बाजारों में बढ़ाना चाहते हैं।

इस इवेंट में न केवल चैनल पार्टनर्स के लिए खास ऑफर दिए गए, बल्कि उन्हें गोवा और दुबई के नए रियल एस्टेट प्रोजेक्ट्स के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी भी मिली। इवेंट का मुख्य उद्देश्य नेटवर्किंग को बढ़ावा देना और बिज़नेस डाइवर्सिफिकेशन पर जोर देना था, ताकि चैनल पार्टनर्स अपने व्यापार को एक नई दिशा में ले जा सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *