नवांशहर में इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में चोरी करने वाला गिरोह काबू, एक ही दुकान को कई बार बनाया निशाना

 

प्रदेश में चोरी और डकैती की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। लेकिन इस बीच नवांशहर पुलिस पूरी तरह मुश्तैद नज़र आ रही है। दरअसल, पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान में चोरी करने वाले 2 चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए चोरों के साथ-साथ एक कबाड़ी को भी पकड़ा है जो चोरों से चोरी का माल खरीदता था।

पुलिस अधिकारियों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आज मामले की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यह कार्रवाई एक शिकायत के आधार पर की गयी है। जिसमें कपूर इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान के मालिक सुरिंदर कपूर ने शिकायत दर्ज कराई थी कि चोर उनके गोदाम से तार चोरी कर रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी खंगालना शुरू किया। अब इसी मामले में नवांशहर निवासी अजय कुमार और विशाल कुमार को पुलिस ने चोरी के सामान सहित गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधिकारियों ने चोरों से बारीकी से पूछताछ की तो पता चला कि कपूर इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान को चोरों ने कई बार निशाना बनाया था। इसके साथ ही पुलिस ने चोरों से पूछताछ के बाद कबाड़ी की दुकान चलाने वाले बाला राम को भी पकड़ लिया जो चोरों से चोरी का सामान खरीदता था। फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *