कल नवांशहर में गरजेंगी मायावती, पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में करेंगी प्रचार

 

पंजाब में 1 जून को चुनाव होने हैं। पूरे पंजाब में उतोम्मीदवार जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं। इस बीच जहां आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल चुनाव प्रचार के लिए पंजाब पहुंचे। वहीं बीजेपी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आज चुनाव प्रचार के लिए पंजाब पहुंचे है। इसी श्रृंखला के तहत बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री कुमारी मायावती भी कल 24 मई को पंजाब का दौरा करेंगी। इस बीच कुमारी मायावती नवांशहर में पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करेंगी।

यह जानकारी बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सरदार जसवीर सिंह गैरी ने प्रेस नोट जारी करते हुए दी। उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री बहन कुमारी मायावती कल राज्य स्तरीय रैली को संबोधित करने के लिए नवांशहर पहुंचेंगी। पत्रकारों से बातचीत में गार्डी ने दावा किया कि पंजाब की 13 में से 13 लोकसभा सीटों पर पार्टी के उम्मीदवार काफी मजबूत हैं। जिसका आधे से ज्यादा सीटों पर जीत के लिए राजनीतिक नतीजों पर बड़ा असर पड़ेगा।

साथ ही बसपा सूबा प्रधान ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए आप को दलित पिछड़ा विरोधी बताया। इस दौरान बसपा प्रदेश अध्यक्ष ने विभिन्न मुद्दों को लेकर पंजाब सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि श्री केसगढ़ साहिब को जोड़ने वाला संगतपुर गांव का पुल कभी भी हादसे का कारण बन सकता है, जो टूटने की कगार पर है। कीरतपुर साहिब के छागर इलाके में पानी की समस्या के साथ-साथ स्कूली छात्र स्कूलों की सुविधाओं से भी वंचित हैं। इसलिए उन्हें पढ़ाई के लिए हिमाचल के स्कूलों में जाना पड़ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *