बीजेपी दफ्तर जाने से पहले केजरीवाल का बड़ा आरोप, प्रधान मंत्री ने ”आप” को कुचलने के लिए तीन प्लान बनाए

नई दिल्ली, 19 मई – बीजेपी दफ्तर के लिए रवाना होने से पहले दिल्ली के सी.एम. अरविंद केजरीवाल ने पार्टी दफ्तर में पार्टी नेताओं-वर्करों को संबोधित करना शुरू किया है।

अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि जो कुछ लोग देश के प्रधान मंत्री से मिलकर आते हैं, उनसे कुछ लोग हमारे भी काफी नजदीकी हैं। वो लोग हमें आकर बताते हैं कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी के भीतर आम आदमी पार्टी को लेकर क्या कुछ सोच चल रही है।

केजरीवाल ने दावा किया कि वो लोग हमें बतातें हैं कि मुलाकात के दौरान आम आदमी पार्टी की बात करते हैं। उनका मानना है कि देश के अन्दर आम आदमी पार्टी ही ऐसी है, जो आने वाले सालों में कई राज्यों के अन्दर बीजेपी के लिए सबसे बड़ी चुनौती साबित हो सकती है, इसलिए इन्हें अभी से ही कुलचना पड़ेगा।

केजरीवाल ने दावा किया कि बीजेपी ने हमें कुचलने के लिए तीन लाईन आफ एक्शन तैयार किए हैं। चुनाव के बाद पहले ये लोग पार्टी का अकाऊंट सील करेंगे। इसके बाद यह हमारा पार्टी का दफ्तर भी सल कर देंगे और हमें बेघर कर देंगे। इसके बीद हमारे कई नेताओं को गिरफ्तार करके जेल में डाल देंगे।

केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी के खिलाफ झूठा एक्शन लेने की तैयारी ई.डी. ने पहले ही कर ली है और इसकी जानकारी वो अदालत में भी दे चुके हैं।

केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी वाले पहले ही हमारे कई नेताओं को गिरफ्तार कर चुके हैं और आने वाले दिनों में वो राघव चड्ढा, आतिशी मरलेना और सौरभ भारद्वाज समेत कई नेताओं को गिरफ्तार करना चाहते हैं। आज हम यहां इकट्ठे हुए हैं, हम चाहते हैं कि बीजेपी वाले हम सभी को गिरफ्तार कर लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *