लड़की से बलात्कार के आरोपी ने चलाई गोलीयां, दादा की हुई मौत

 

मध्य प्रदेश के छतरपुर में 17 वर्षीय लड़की से बलात्कार के आरोपी ने सोमवार को उसके घर पर कथित तौर पर गोलीबारी कर दी, जिसमें लड़की के दादा की तुरंत ही मौत हो गई और पीड़िता के चाचा घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक अगम जैन ने बताया कि यह घटना सोमवार सुबह मोहरा गांव में हुई। पुलिस अधिकारी जैन ने बताया कि भोला अहिरवार (24) ने गोलीबारी की, जिसमें 60 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई और दुष्कर्म पीड़िता (17) और उसके चाचा (32) घायल हो गए।

फिलहाल दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि पहली नजर में ऐसा लगता है कि आरोपी (जबरन) मामले में समझौता करना चाहता था। वह दो महीने से फरार था जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

पीड़िता ने बताया कि उसने दो महीने पहले भोला अहिरवार के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था। पीड़िता ने कहा कि आज सुबह, वह हमारे घर में घुस आया और मुझ पर, मेरे दादा (मृतक) और चाचा पर गोलियां चला दीं। दो महीने पहले बलात्कार का मामला दर्ज किया गया था। फिलहाल दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि पहली नजर में ऐसा लगता है कि आरोपी (जबरन) मामले में समझौता करना चाहता था। वह दो महीने से फरार था जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *