अमृतसर में नहर में गिरी कार:नई गाड़ी से माथा टेकने आए थे

अमृतसर–अमृतसर में परिवार ने नई इनोवा कार खरीदी थी और जब वे माथा टेकने के बाद वापस लौट रहे थे तो कार नहर में गिर गई। हालांकि परिवार के सदस्यों को मामूली चोटें आई हैं, लेकिन कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।जानकारी के अनुसार झब्बाल रोड पर मूले चक निवासी हरजीत सिंह ने बताया कि उनके गांव का एक निवासी अपनी पत्नी के साथ सुबह बाबा बुड्ढा जी के दर पर माथा टेकने गया था।

उन्होंने नई इनोवा कार खरीदी थी, जिसमें वे माथा टेकने गए थे। जब वे बाबा बुड्ढा साहिब के दर पर माथा टेकने के बाद वापस लौट रहे थे तो जब वे झब्बाल रोड को जोड़ने वाली नहर के सिंगल पुल पर पहुंचे तो सामने से एक बाइक आ गई। इससे बचते हुए उनकी कार असंतुलित होकर नहर में गिर गई। कार के नहर में गिरते ही कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई,हालांकि गनीमत रही कि परिवार के सदस्यों को मामूली चोटें आईं।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि मूले चक गांव के एक परिवार ने नई कार खरीद कर बाबा बुड्ढा साहिब गुरुद्वारा में माथा टेकने के लिए गए थे।जब वे अपने गांव लौट रहे थे तो मूले चक नहर पर सामने से मोटरसाइकिल आने के कारण उनकी कार का संतुलन बिगड़ गया और कार नहर में जा गिरी। इसमें किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है और दूसरी ओर परिवार की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *