कैबिनेट मंत्री बनने के बाद जालंधर पहुंचे मोहिंदर भगत, कहा, किसी भी सार्वजनिक चिंता के लिए 24 घंटे रहेंगे उपलब्ध

 

पंजाब के रक्षा कल्याण, स्वतंत्रता सेनानी और बागवानी मंत्री मोहिंदर भगत का सोमवार को कैबिनेट मंत्री के रूप में पदभार संभालने के बाद मंगलवार को जालंधर पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। जालंधर प्रशासन का नेतृत्व डिप्टी कमिश्नर डा. हिमांशु अग्रवाल ने उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया। मंत्री के स्वागत के लिए परिवार के सदस्य, समर्थक और पार्टी कार्यकर्ता बड़ी संख्या में एकत्र हुए और प्यार और स्नेह दिखाने के लिए उन पर फूल बरसाए।

सर्किट हाउस में मंत्री भगत ने अपने पिता पूर्व कैबिनेट मंत्री चुन्नी लाल भगत का पैर छूकर आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर बोलते हुए, भगत ने भारी समर्थन के लिए जालंधर के लोगों, मुख्य रूप से अपने जालंधर पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र के लोगों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने यह जिम्मेदारी सौंपने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान और आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल को धन्यवाद दिया और उम्मीदों को पूरा करने के लिए लगन से काम करने का वादा किया।

भगत ने पंजाब के लोगों की सेवा करने की अपनी प्रतिबद्धता दोहराई और आश्वासन दिया कि वह किसी भी सार्वजनिक चिंता के लिए 24 घंटे उपलब्ध रहेंगे। उन्होंने आम आदमी पार्टी सरकार की जन-समर्थक पहलों को लागू करने के लिए अपने समर्पण पर जोर दिया और जालंधर को राज्य का एक प्रमुख जिला बनाने का वादा किया। उन्होंने जालंधर पश्चिम के मतदाताओं को धन्यवाद दिया और घोषणा की कि ‘इस निर्वाचन क्षेत्र का प्रत्येक मतदाता आज मंत्री बन गया है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *