सड़क हादसे में एनआरआई की मौत, तीन हुए घायल

 

हरियाणा के करनाल जिले के समानाबाहु के पास जीटी रोड पर एक कार की ट्रक से टक्कर हो गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। बताया जा रहा है कि परिवार दिल्ली एयरपोर्ट से पंजाब लौट रहा था। इसके बाद घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए करनाल भेज दिया है, जबकि घायल को कल्पना चावला अस्पताल भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, शनिवार रात करीब दो बजे अमृतसर के अमनप्रीत सिंह अपने परिवार के चार सदस्यों के साथ दिल्ली से पंजाब लौट रहे थे। कार अमनप्रीत खुद चला रहा था, जबकि उसके मौसा चंचल सिंह, मौसी राजकुमारी, मौसा का बेटा जगजीत सिंह और दोस्त अरमानदीप सिंह भी कार में थे।

सभी कनाडा से चंचल सिंह और राजकुमारी को दिल्ली एयरपोर्ट लेने आए थे और उनके साथ पंजाब लौट रहे थे। शिकायतकर्ता अमनप्रीत ने बताया कि जब गाड़ी करनाल के समानाबाहु गांव के पास पहुंची तो एक ट्रक जीटी रोड की तीसरी लेन पर बिना किसी सिग्नल के खड़ा था। उसने ट्रक से बचने की कोशिश की, लेकिन कार का संतुलन बिगड़ गया और ट्रक से टकरा गई। टक्कर के बाद राहगीरों ने सभी को कार से बाहर निकाला और एंबुलेंस की मदद से नीलोखेड़ी के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। इस हादसे में चंचल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि राजकुमारी, जगजीत सिंह और अरमानदीप सिंह को मामूली चोटें आईं। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *