कार में कीमती सामान रखना भी अब खतरे का घर, ढाई से तीन लाख का हुआ नुकसान

फगवाड़ा शहर के पास एक मशहूर ढाबे के बाहर डकैती की घटना घटी जब बेखौफ चोरों ने एक कार का शीशा तोड़ दिया और कार में रखे लाखों रुपये और अन्य कीमती सामान पर हाथ साफ कर फरार हो गए। मामले की जानकारी देते हुए पीड़ित महिला ने बताया कि आज जब वह जालंधर से दवा लेकर लौट रही थी तो रास्ते में फगवाड़ा के पास लक्की ढाबा पर रोटी खाने के लिए रुकी। जब वह अपनी कार ढाबे के बाहर खड़ी करके ढाबे के अंदर खाना खाने गए तो किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसकी कार का शीशा तोड़कर करीब डेढ़ लाख रुपये नकद, सोने की चूड़ियां व टॉप्स चोरी कर लिए।

उन्होंने आगे जानकारी देते हुए बताया कि वह एक एनआरआई हैं और अपने इलाज के लिए इटली से आए हैं। जब वे ढाबे से खाना खाकर निकले तो ढाबे के सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें बताया कि उनकी कार का शीशा टूटा हुआ है। इसके बाद उन्होंने तुरंत बाहर जाकर चेक किया तो उनकी कार से उनका बैग गायब था। बैग में लाखों रुपये नकद और उनके कुछ सोने के आभूषण थे।

महिला ने बताया कि इस पूरी घटना से उसे करीब ढाई से तीन लाख रुपये का नुकसान हुआ है। फिलहाल इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस प्रशासन को दे दी गई है, उन्होंने प्रशासन से उक्त चोर को गिरफ्तार कर नुकसान की भरपाई करने की मांग की है। हालांकि, घटना का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक युवक कार के आसपास घूमता नजर आ रहा है।नननन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *