पंजाब सरकार एक और ऐलान, कैबनिट मंत्री ने करोड़ो के विकास कार्यों का किया उद्घाटन

 

पंजाब के कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा ने सुनाम ऊधम सिंह वाला विधानसभा क्षेत्र के शहरी और ग्रामीण इलाकों में करीब एक करोड़ रुपये की लागत से विकास कार्यों का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में सुनाम विधानसभा क्षेत्र विकास के मामले में राज्य के अग्रणी निर्वाचन क्षेत्रों में से एक है और हम यहां के प्रत्येक नागरिक को आवश्यक सुविधाएं प्रदान करने के लिए दिन-रात सक्रिय हैं।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि पिछले ढाई साल में पंजाब सरकार ने हलका सुनाम में करोड़ों रुपये की लागत वाले महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट शुरू किए हैं, अब तक कई प्रोजेक्ट पारदर्शी प्रणाली के साथ पूरे हो चुके हैं और बाकी निर्माणाधीन हैं।

दरअसल कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा ने आज गांव खेड़ी में 53.5 लाख रुपये की लागत से बनने वाली नई सड़क के निर्माण कार्य का उद्घाटन किया। इसके साथ ही उन्होंने कार्यदायी संस्था के अधिकारियों को निर्देशित किया कि वे अपनी देखरेख में होने वाले समस्त कार्यों को पारदर्शी तरीके से समय पर पूरा करायें तथा इस सम्बन्ध में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। कैबिनेट मंत्री ने स्पष्ट किया कि पंजाब सरकार भ्रष्टाचार के मामले में जीरो टॉलरेंस की नीति अपना रही है।

इस के सिवा कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा ने अपने दौरे के दौरान विकास कार्यों की मुहिम को गति देने के लिए गांव बख्तौर नगर में 18 लाख की लागत से बनने वाली धर्मशाला और गलियों के काम की भी शुरुआत की। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से लोगों की सुविधा को यकीनी बनाने के लिए बड़े स्तर पर ग्रांटें जारी की जा रही हैं। इस दौरान उन्होंने विभिन्न गांवों के विकास के लिए 27 लाख रुपये की आर्थिक सहायता के पत्र भी सौंपे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *