लुधियाना में युवकों ने रंजिश के चलते जीप में लगाई आग, सीसीटीवी आया सामने

 

लुधियाना से एक मामला सामने आया है, जहां दो युवकों ने पुरानी दुश्मनी के चलते एक जीप में आग लगा दी। मामला लुधियाना के दुगरी थाने के अंतर्गत आने वाले गोबिंद नगर इलाके का है, जहां दो अज्ञात लोगों ने एक जीप को आग लगा दी। इस बीच घटना की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गईं। इस घटना के बाद पीड़ित परिवार की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान परिवार ने आरोप लगाया कि पुरानी दुश्मनी के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि साल 2021 में उन पर गोली भी चलाई गई थी, जिसे लेकर केस भी दर्ज किया गया था।

परिजनों ने आरोप दोहराते हुए कहा कि पुरानी रंजिश के चलते उनकी जीप में आग लगाई गई है। सीसीटीवी के मुताबिक, तीन युवक घटना को अंजाम देने आए थे, जिनमें से एक मोटरसाइकिल पर सवार था,  जबकि दो ने घटना को अंजाम देते हुए जीप में आग लगा दी।

हालांकि, इस बीच दूसरे पक्ष से भी संपर्क करने की कोशिश की गई, जिस पर पीड़ित परिवार ने आरोप लगाए हैं, लेकिन संपर्क नहीं हो सका। इसके सिवा पुलिस ने बातचीत के दौरान बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है, लेकिन मामले की गहनता से जांच की जा रही है, जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि सीसीटीवी की जांच की जा रही है और अपराधी जल्द ही पकड़े जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *