हाथ का निशान थप्पड़ की तरह करेगा काम- विनेश फोगाट

 

हरियाणा की जुलाना विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विनेश फोगाट ने बुधवार (18 सितंबर) को बड़ा बयान दिया है। विनेश फोगाट ने कहा कि हाथ का निशान थप्पड़ की तरह काम करेगा, ये थप्पड़ दिल्ली तक जाएगा। आपको बता दें कि विनेश फोगाट ने पार्टी सिंबल की तुलना थप्पड़ से की है।

उन्होंने कहा कि ताई, क्या तुम्हें पता है कि मेरा चुनाव चिह्न क्या है?  वहाँ एक हैंड टिकर है, ताई, आप कभी-कभी गलत जगह पर बटन दबा देती हैं। सूत्रों के मुताबिक, दिग्गज पहलवान विनेश फोगाट ने कहा कि हाथ का निशान थप्पड़ की तरह काम करेगा, ये थप्पड़ 5 तारीख को दिल्ली जाकर मारा जाएगा।  हमें पिछले 10 साल में हुए अपमान का बदला लेना है।

ऐसे में पहलवान से नेता बनीं विनेश फोगाट इन दिनों हरियाणा विधानसभा चुनाव के प्रचार में व्यस्त हैं। इस बीच उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के नेता और भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह पर भी निशाना साधा है। विनेश फोगाट ने कहा कि आपको सिस्टम में जाना होगा। बृजभूषण सिंह इसलिए बच गए क्योंकि वे राजनीतिक रूप से ताकतवर हैं, तो हमें भी मजबूत होना चाहिए। अगर हमारे पास ताकत नहीं है तो संघर्ष के दो साल बर्बाद हो जायेंगे।

आप को बता दें कि विनेश फोगाट 6 सितंबर को पहलवान बजरंग पुनिया के साथ कांग्रेस में शामिल हुईं। इसके बाद कांग्रेस ने विनेश को जुलाना से अपना उम्मीदवार बनाया। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी, दीपेंद्र सिंह हुड्‌डा और भूपेन्द्र सिंह हुड्‌डा से भी मुलाकात की। सबसे बड़ी बात यह है कि जुलाना में विनेश फोगाट का मुकाबला बीजेपी प्रत्याशी कैप्टन योगेश बैरागी, जेजेपी के अमरजीत ढांडा, आईएनआईएल के सुरिंदर लाठर और ‘आप’ की कविता से है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *