मोहाली में फिर 2 कारोबारियों को फिरौती की धमकी, विदेश से गोलड़ी बराड़ ने मांगी फिरौती

 

पंजाब के मोहाली में आतंकी गोल्डी बरार ने 2 कारोबारियों से फिरौती मांगी है और पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी मुताबिक विदेश में रह रहे कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की तरफ से फिरौती की मांग की गई है और दूसरे को अपने कारोबार में पार्टनर बनाने की धमकी दी है।

दोनों कारोबारियों के पास वॉट्सऐप कॉल आई। उन्हें पुलिस से शिकायत न करने की धमकी भी दी गई। व्यापारी की शिकायत पर सोहाना थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बीएनएस की धारा 308-1 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। दरअसल सेक्टर-91 निवासी मोहित ग्रोवर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह एक मेडिकल फैक्ट्री के मालिक हैं। 18 जून को दोपहर करीब 3 बजे उनके फोन पर व्हाट्सएप पर एक विदेशी नंबर से कॉल आई। फोन करने वाले ने खुद को गोल्डी बरार बताया। अगर उन्हें किसी चीज या बाउंसर की जरूरत होगी तो उन्हें मुहैया कराया जाएगा। यह सुनकर मोहित ने फोन रख दिया और उसी फोन से 10 से 15 कॉल आईं। इसके बाद जब उन्होंने दोबारा फोन उठाया तो फोन करने वाले ने उनसे उनकी कॉल को गंभीरता से लेने को कहा कि यदि तुमने पुलिस में शिकायत करने की कोशिश की तो तुम्हारे परिवार को बहुत कष्ट होगा। इसके बाद वह भी डर गये और उन्होंने इस नंबर को भी ब्लॉक कर दिया।

इसी तरह सेक्टर-78 के प्रॉपर्टी डीलर बसंत के पास भी विदेशी नंबर से कॉल आई। उनसे 2 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई थी। फोन करने वाले ने खुद को गोल्डी बरार बताया। उन्हें जान से मारने की धमकियां भी दी गईं। प्रॉपर्टी डीलर ने सोहाना थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी।

हालांकि मोहाली में यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी मोहाली मेयर के दोस्त को फिरौती के लिए फोन आए थे। पंजाबी कलाकार गिप्पी ग्रेवाल का फोन आया। और तो और एक दिन पहले पंजाबी गायक R-Nait  से 1 करोड़ रुपये की फिरौती मांगने का मामला भी सामने आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *