इकलौते बेटे ने मां, बहन, पत्नी और ससूराल से मिलकर ली पिता की जान, हाथ-पैर बांधकर भाखड़ा नहर में फेंकी लाश

 

अगर इकलौता बेटा अपनी मां, बहन और पत्नी के साथ मिलकर अपने पिता की हाथ-पैर बांधकर हत्या कर दे और भाखड़ा नहर में फेंक दे तो इसे घोर कलयुग ही कहा जा सकता है। कुछ ऐसा ही हुआ है निकटवर्ती गांव भाटल कलां में, जहां बीते दिन भाटल कलां गांव के एक व्यक्ति के लापता होने को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट के बाद हंगामा मच गया। अब मृत व्यक्ति भूरा सिंह की लाश भाखड़ा नहर से बरामद की गई है।

मृतक के भाई मेजर सिंह ने पुलिस को लिखित बयान में बताया है कि मेरे भाई मृतक भूरा सिंह के दो बच्चे हैं, बड़ी लड़की हरजिंदर कौर और छोटा लड़का तरसेम सिंह है। ये दोनों शादीशुदा है, परिवार में झगड़ा होता था और कभी-कभी समझौता भी हो जाता था। पिछले दिन घर पर झगड़े के बाद, मेरे भाई भूरा सिंह ने मुझे बताया कि मेरे बेटे तरसेम सिंह के ससुराल वाले सहित मेरा परिवार मुझे मार सकता है। उसी दिन से मेरा भाई भूरा सिंह अपने घर से लापता था, जिसका शव पिछले दिनों टोहाना से गुजरने वाली भाखड़ा नहर में मिला है।

मेजर सिंह ने बताया कि मेरे भाई के शरीर पर पिटाई के निशान थे, जिसकी पहचान कर ली गयी है। मेरे भाई भूरा सिंह को उसके बेटे तरसेम सिंह उर्फ ​​सेमी, उसकी बेटी हरजिंदर कौर, पत्नी सिंदर कौर, बहू बेअंत कौर निवासी भुटाल कलां और तरसेम सिंह सेमी की सास पालो कौर और ससुर ने मार डाला। इन सब ने जान से मारने की नियत से घातक हथियारों से मारपीट कर उसके हाथ-पैर बांध दिए और शव को खुर्द-बुर्द करने के लिए गाड़ी में डालकर भाखड़ा नहर में फेंक दिया, जो बाद में मेरे भाई भूरा सिंह का शव पानी की सतह पर भाखड़ा नहर में तैरता हुआ मिला।

फिलहाल पुलिस ने मृतक भूरा सिंह के भाई मेजर सिंह के बयानों के आधार पर उपरोक्त आरोपियों के खिलाफ धारा 103/190/61(2)238 बीएनएस के तहत मामला दर्ज कर लिया है, और जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *