गांव में मिली लड़की की सिर कटी लाश, चारों तरफ मचा हड़कंप

 

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक लड़की का क्षत-विक्षत शव मिलने से हड़कंप मच गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी। आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म या सामूहिक दुष्कर्म के बाद इस घटना को अंजाम दिया गया है। फिर लड़की की पहचान छुपाने के बाद उसका गला रेत दिया गया।

पुलिस के साथ ही फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए। जांच के दौरान पुलिस को मौके पर मृतक की कई हड्डियां और टूटे हुए दांत पड़े मिले। डीसीपी साउथ रवींद्र कुमार ने बताया कि बुधवार सुबह गुजैनी थाना क्षेत्र में कानपुर-दिल्ली हाईवे पर एक महिला का क्षत-विक्षत शव मिला और शव की पहचान के लिए मुखबिर सक्रिय हो गए।

साथ ही क्राइम ब्रांच और सर्विलांस टीम को भी जांच के लिए लगाया गया है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं। शव देखकर इलाके में हड़कंप मच गया और स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। मामले की जानकारी मिलते ही कानपुर के पुलिस कमिश्नर भी मौके पर पहुंचे।

पुलिस का कहना है कि मृतक स्थानीय नहीं है, अगर ऐसा होता तो अब तक उसके परिजन सामने आ गए होते। हादसे और हत्या के एंगल से जांच की जा रही है। जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *