रेप-हत्या की शिकार मेडिकल ट्रेनी डाक्टर की डायरी का एक पेज गायब

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में 31 साल की ट्रेनी डॉक्टर की रेप के बाद हत्या के मामले में डायरी के एक पेज ने सस्पेंस बढ़ा दिया है। मृतक के पिता ने सोमवार (19 अगस्त) को बताया कि बेटी रोज दिनभर की घटनाओं को अपनी डायरी में लिखती थी।

आरजी कर मेडिकल कॉलेज में 9 अगस्त को दिन में भी उसने कुछ पेज लिखे थे। इनमें से एक पेज की फोटो खींचकर मुझे भेजी थी। पुलिस को मिली डायरी से यह पेज भी गायब है। इस पेज में क्या लिखा है, इस पर पिता ने कुछ नहीं बताया। सिर्फ इतना कहा कि अस्पताल के मौजूदा हालात का जिक्र बेटी ने किया था।

पिता के बयान पर CBI टीम सोमवार दोपहर बाद उनके घर पहुंची और उस पेज की तस्वीर ले ली। पिता ने आरोप लगाया कि उनके पास इस बात का सबूत है कि डायरी के कई अहम पन्ने पुलिस ने ही फाड़े थे।ट्रेनी डॉक्टर की हत्या मामले के भले ही सिविक वॉलंटियर संजय राय पुलिस गिरफ्त में है, लेकिन केस के केंद्र में पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष ही नजर आ रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि संदीप
ने घटना के एक हफ्ते पहले अपने फोन के कॉल रिकॉर्ड्स, मैसेज डिलीट कर दिए थे। कई नंबर भी फोन से हटाए गए थे। CBI अब इसी डेटा को फोन से रिकवर कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *