खन्ना में इकलौते बेटे की गोली मारकर हत्या, डेढ़ साल पहले ही हुई थी युवक की शादी

 

खन्ना से दुर्भाग्यपूर्ण खबर तब आई जब कथित तौर पर लूटपाट के इरादे से एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक की पहचान चंडीगढ़ निवासी रवि कुमार के रूप में हुई है। जिसका शव खन्ना में लुधियाना-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर समराला के हरियाण गांव के पास मिला है।

जानकारी के मुताबिक रवि कुमार टैक्सी चलाता था। घटना के बाद से युवक रवि की टैक्सी भी गायब है। इसलिए जांच अधिकारियों को शक है कि लुटेरों ने लूट के इरादे से हत्या की और फरार हो गए। फिलहाल मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है।

उधर, परिजनों ने बताया कि बीती रात रवि ने बताया कि उसे चंडीगढ़ से लुधियाना जाना है। इसके बाद सुबह करीब 4 बजे उनके बेटे का फोन आया कि उसे गोली मार दी गयी है। उसने लोकेशन भी भेजी लेकिन जब वह मौके पर पहुंचे तो पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है। इसके साथ ही मृतक के पिता ने बताया कि रवि चार माह से टैक्सी (ऑल्टो कार) चला रहा था। उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी और न ही उन्हें किसी पर शक है। परिजनों के मुताबिक रवि परिवार का इकलौता बेटा था और करीब डेढ़ साल पहले ही उसकी शादी हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *