धार्मिक स्थल से माथा टेककर लौट रही ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, बच्चों समेत 25 श्रद्धालु हुए घायल

 

देश में सड़कों पर हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं। सड़क दुर्घटनाओं के दो ही प्रमुख्य कारण हैं, एक तो लापरवाही या असावधानी और दूसरा सड़कों पर वाहनों की भीड़भाड़। हालांकि कभी-कभी अचानक दुर्घटनाएं हो जाती हैं, लेकिन उनके कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पाता है। ताजा मामला हिमाचल प्रदेश से सामने आया है, जहां ऊना जिले में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। वहीं, बच्चों समेत करीब 25 लोग घायल हो गए, जिन्हें क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, तीर्थयात्रियों की ट्रैक्टर-ट्रॉली मानसा जिले के पोहा गांव से चली थी और सभी करीब 35 तीर्थयात्री पोहा गांव के है। सभी श्रद्धालु दरगाह पीर निगाह में माथा टेकने गए थे, जो कि माथा टेकने के बाद पंजाब के लिए लौट रहे थे। इसी बीच ऊना जिले में एक ट्रैक्टर-ट्रॉली अचानक पलट गई। हादसे में करीब 25 तीर्थयात्री घायल हो गए, जिनमें 4 से 11 साल के चार बच्चे भी शामिल हैं।

हालांकि, ट्रैक्टर ट्रॉली कयों पलटी, ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने का सही कारण  तों पता नहीं चल पाया है, लेकिन एएसपी सुरिंदर शर्मा के मुताबिक फिलहाल घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है और पुलिस की तरफ से घटना के कारनों की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *