जब खतरे की घंटी बजने लगी घंटी, तो मोदी जी को याद आई केजरीवाल की गारंटी- सीएम मान

 

लोकसभा चुनाव और फिर जालंधर के उपचुनाव के बाद अब हरियाणा विधानसभा चुनाव के मानसून को देखते हुए एक बार फिर सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। अन्य पार्टियों के साथ-साथ आम आदमी पार्टी भी प्रचार में जुट गई है। हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल आज पंचकुला पहुंचीं। जहां उन्होंने केजरीवाल की गारंटी का ऐलान किया। इस मौके पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी जन सभा को संबोधित किया।

संबोधित करते हुए सीएम मान ने केंद्र की विपक्षी पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने पंजाब में दी जा रही सुविधाओं का जिक्र किया और कहा कि अगर नियत साफ हो तो सब कुछ किया जा सकता है। जब हमने केजरीवाल के साथ पंजाब में प्रचार किया तो मुफ्त बिजली की गारंटी दी, विपक्ष ने मुफ्त बिजली देने पर सवाल उठाए, लेकिन आज भी पंजाब में 600 यूनिट बिजली मुफ्त है। पंजाब के 90 फीसदी हिस्से में बिजली का बिल शून्य आ रहा है।

साथ ही सीएम मान ने नारे लगाते हुए कहा कि ‘हरियाणा का बदलेंगे हाल, अब लाएंगे केजरीवाल’। मान ने कहा कि केजरीवाल गारंटी देते हैं। बीजेपी मैनीफैस्टो या घोषणा पत्र जारी करती है। ‘जब बजने लगे खतरे की घंटी, तब मोदी जी को याद आई केजरीवाल की गारंटी’। गारंटी भी अलग-अलग होती है। जब सामान ही नकली हो तो गारंटी का क्या फायदा। असली गारंटी केजरीवाल की गारंटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *