तीन अलग-अलग मामलों में बठिंडा पुलिस की सफलता,  हेरोइन के साथ चार गिरफ्तार

 

एक तरफ जहां पंजाब में नशे का छठा दरिया बह रहा है, वहीं दूसरी तरफ राज्य की पुलिस भी इस दरिया को रोकने के लिए पूरी तरह से मुश्तैद नजर आ रही है। दरअसल, बठिंडा पुलिस ने तीन अलग-अलग मामलों में चार लोगों को गिरफ्तार कर 13 ग्राम हेरोइन और 15 लीटर मादक पदार्थ बरामद किया है।

पहले मामले में थाना थर्मल की पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर 9 ग्राम हेरोइन बरामद की है। मामले की जानकारी देते हुए सहायक पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र सिंह ने बताया कि दैनिक गश्ती के दौरान जब पुलिस एनएफएल पहुंची तो संदेह के आधार पर एक व्यक्ति को रोककर उसकी तलाशी ली गई। इस दौरान उसके पास से 9 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपी की पहचान तलविंदर सिंह भाई मती दास नगर के रूप में हुई है।

इसी तरह दूसरे मामले की जानकारी फूल थाने के एएसआई परमजीत सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि गांव भाई रूपा से सादिक मोहम्मद और गुलाब सिंह को गिरफ्तार कर उनके पास से 4 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है। तीसरा मामला थाना नंदगढ़ का है, जहां के हवलदार महेशइंदर सिंह के मुताबिक सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए गांव जंगीराणा निवासी हरभजन सिंह को गिरफ्तार कर 15 लीटर शराब बरामद की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *