‘गहरी राजनीतिक साजिश’ के शिकार हुए अरविंद केजरीवाल- पत्नी सुनीता

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शनिवार को आरोप लगाया कि उनके पति एक “गहरी राजनीतिक साजिश” का शिकार हुए हैं और उन्होंने लोगों से उनके पीछे एकजुट होने का आग्रह किया, अन्यथा कोई भी शिक्षित और ईमानदार व्यक्ति राजनीति में शामिल होना पसंद नहीं करेगा।

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद अपने पहले वीडियो संदेश में उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल को एक गवाह के “झूठे” बयान के आधार पर आबकारी नीति मामले में ईडी ने गिरफ्तार किया था और उन्होंने हाल ही में टीडीपी के टिकट पर लोकसभा के लिए चुने गए मगुंटा श्रीनिवासुलु रेड्डी और उनके बेटे राघव मगुंटा, जो आरोपी से सरकारी गवाह बन गए हैं, के खिलाफ आम आदमी पार्टी नेताओं द्वारा लगाए गए आरोपों को दोहराया।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल एक सामान्य, शिक्षित, देशभक्त और ईमानदार व्यक्ति हैं और अगर दिल्ली के लोग उनका समर्थन नहीं करेंगे तो देश का कोई भी शिक्षित और ईमानदार व्यक्ति राजनीति में प्रवेश नहीं करेगा।

उन्होंने दावा किया कि एमएसआर ने अपने बेटे राघव मगुंटा रेड्डी की गिरफ्तारी और जमानत से इनकार किए जाने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री के साथ अपनी बैठक के बारे में ईडी को दिए गए बयान को बदल दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *