केजरीवाल की जमानत पर बजे ढ़ोल, आप बोली, सत्य को हराया नहीं जा सकता

नई दिल्ली- आम आदमी पार्टी कार्यालय में आज जश्न का माहौल है। सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 1 जून तक अंतरिम जमानत दिए जाने के बाद कार्यकर्ताओं ने डांस किया और नारे लगाए। केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिलने के बाद आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस बीच आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा कि सत्य को हराया नहीं जा सकता, सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत है, सत्यमेव जयते। आप नेता गोपाल रॉय ने कहा, ”सुप्रीम कोर्ट का फैसला देश से प्यार करने वालों के लिए उम्मीद की किरण है। केजरीवाल को अंतरिम जमानत देने के लिए सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद।”

इस के साथ ही आप नेता आतिशी ने कहा, ”सुप्रीम कोर्ट का फैसला सच्चा है, लोकसभा चुनाव के बाद देश में लोकतंत्र की जीत होगी, तानाशाही खत्म होगी.” सुप्रीम कोर्ट का फैसला चमत्कार है, भगवान हनुमान का आशीर्वाद है केजरीवाल, उन्हें अंतरिम जमानत मिलना देश में बड़े बदलाव का संकेत है.”

इस के सिवा आप नेता जैस्मीन शाह ने कहा, ”केजरीवाल को लेकर राजनीतिक साजिश रची गई। सुप्रीम कोर्ट का फैसला ऐतिहासिक है। दरअसल आज से लोकसभा चुनाव शुरू हो रहे हैं. न्यायमूर्ति संजीव खन्ना और न्यायमूर्ति दीपांकर दत्ता की पीठ ने कहा कि उत्पाद शुल्क नीति घोटाले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार केजरीवाल को 2 जून को आत्मसमर्पण करना होगा और वापस जेल जाना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *