जालंधर में गोल्डी बराड़ के 7 गुर्गे गिरफ्तार:एक पुलिस कर्मचारी भी शामिल

 

जालंधर–जालंधर देहात पुलिस ने ए कैटेगरी क्रिमिनल गोल्डी बराड़ और रवि बलाचौरिया के 7 साथियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में एक पुलिस मुलाजिम भी शामिल हैं। जो उक्त आरोपियों को क्राइम करने के बाद मदद करता था। आरोपियों से पुलिस ने 4 अवैध हथियार, 7 जिंदा कारतूस, 1000 अल्प्राजोलम टैबलेट समेत अन्य सामान बरामद किया है। आरोपियों की लग्जरी गाड़ी भी जब्त कर ली गई है।

SSP हरकमलप्रीत सिंह खख ने बताया कि एसपी जसरूप कौर बाठ की देखरेख में एक ऑपरेशन को अंजाम दिया गया। पुलिस ने विदेश में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के 7 गुर्गों को गिरफ्तार किया गया है। इस गैंग का किंगपिन अंकुश सभरवाल है। आरोपी होशियारपुर और जालंधर में 4 मर्डर करने की फिराक में थे। दोनों जगह पर 2-2 मर्डर करने थे।

गिरफ्तार किया गया पुलिस मुलाजिम नकोदर सदर थाने में तैनात था। जो कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात था, और गैंगस्टरों को लॉजिस्टिक सपोर्ट देता था। गिरफ्तार किए गए कॉन्स्टेबल की पहचान आर्यन सिंह के रूप में हुई है। जिसे पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया है। करीब 3 लोग फिलहाल इस गैंग के साथी और हैं, जो फरार चल रहे हैं। आरोपी गोल्डी बराड़ के साथी लवप्रीत उर्फ लाडी के टच में थे, जिनके कहने पर आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम देना था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *