जालंधर पुलिस की एक और बड़ी कामयाबी, लखबीर लंडा के 5 गुर्गे हथियारों सहित गिरफ्तार

 

जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने आतंकी लखबीर लंडा के 5 साथियों को हथियारों समेत गिरफ्तार कर बड़ी कामयाबी हासिल की है। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपियों के पास से 4 विदेशी पिस्टल, एक रिवॉल्वर, 2 मैगजीन और 2 कारतूस भी बरामद किए हैं। मामले की जानकारी डीजीपी गौरव यादव ने एक्स पर पोस्ट करके दी।

डीजीपी गौरव यादव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने पाकिस्तान से हथियारों की खेप लाकर पंजाब के विभिन्न राज्यों में ड्रग सप्लाई, हत्या और रंगदारी जैसी घटनाओं को अंजाम दिया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पहले से ही पंजाब के विभिन्न जिलों में दर्जनों मामले दर्ज हैं। दरअसल, शहर पुलिस लंबे समय से सभी की आपराधिक गतिविधियों पर नजर रख रही थी। जिसके आधार पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

वहीं इस मामले को लेकर जब पुलिस कमिश्नर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि शिकायत के आधार पर कुछ दिन पहले गुरप्रीत सिंह उर्फ ​​गोपी, भूपिंदर सिंह उर्फ ​​बंटी और जगरूप सिंह उर्फ ​​जोपा को गिरफ्तार किया गया था। उनसे आगे की पूछताछ के आधार पर पुलिस ने लंडा गिरोह के पांच और सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान गांव रोड़ीवाल निवासी जश्नप्रीत सिंह उर्फ ​​काला, गांव रोड़ीवाल निवासी गुरशरण सिंह, टांडा गांव निवासी हरमनजीत सिंह उर्फ ​​हरमन, गंती गांव निवासी गुरबाज सिंह और रोड़ीवाल गांव निवासी अमृतपाल सिंह के रूप में हुई है। इसके साथ ही स्वपन शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के पास से 30 बोर की तीन पिस्तौल, 32 बोर की एक रिवॉल्वर और दो कारतूस बरामद किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *