कपूरथला में 3 चोर गिरफ्तार:अलग-अलग जिलों से चुराई 10 कारें, स्क्रैप बनाकर बेचते थे पुर्जे

कपूरथला जिले में पुलिस ने कार चोर गिरोह के 3 चोरों को काबू कर लिया है।आरोपी चोरी की कारों का स्क्रैप बनाकर पुर्जे बेच देते है। उनके पास से 10 गाड़ियों के स्क्रैप का सामान भी बरामद किया है। पुलिस ने ढिलवां थाने में सभी पर केस दर्ज कर लिया है।

डीएसपी सुरिंदर पाल ने बताया कि आरोपियों को अदालत में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड मिला है। इस दौरान आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के दौरान कई और भी खुलासे होने की उम्मीद है।उन्होंने कहा कि 6 जुलाई की रात को अजैब सिंह पुत्र गुरमीत सिंह निवासी पत्ती लाधू गांव की कार नंबर PB-09-D-4999 चोरी हुई थी। जिसे अज्ञात चोर चोरी करके ले गए थे। पीड़ित ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज कराया था।

DSP सुरिंदर पाल ने यह भी बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने माना है कि उन्होंने ही गांव पत्ती लाधू की ढिलवां से जैन कार चोरी की थी। इसके अलावा उन्होंने गांव तलवंडी कूकां से जैन कार, अमृतसर से हांडा सिटी, पठानकोट चौंक से वैगनार कार, होशियारपुर से बलैरो गाड़ी, जालंधर से एक जैन कार व एक अन्य कार, मोहल्ला धर्मकोट फगवाड़ा से 3 कारें चोरी की है। ढिलवां थाना पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ BNS की धारा 303 (2) के तहत FIR दर्ज कर ली है।

टीम ने बड़ी मशक्कत के बाद कार चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले 3 बदमाशों को काबू किया है। काबू किए तीन आरोपियों की पहचान जर्मनजीत सिंह उर्फ आकाश, किशन व प्रवीन कुमार उर्फ आकाश तीनों निवासी गुरु नानकपुरा मेन रोड ब्यास अमृतसर के रूप में हुई है। जिनके कब्जे से पुलिस टीम ने लगभग 10 कारों के स्क्रैप किये सामान को भी बरामद किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *