गुरदासपुर में दिखे 2 नकाबपोश संदिग्ध:देर रात दीनानगर स्टेशन से निकले दोनों, पीठ पर बैग, तलाश जारी

पंजाब और जम्मू-कश्मीर की भारत-पाक सीमा पर हथियारबंद संदिग्धों के देखे जाने के बाद अब रविवार देर रात गुरदासपुर जिले के दीनानगर में रेलवे स्टेशन से सटी गुरु नानक नगरी कॉलोनी में दो संदिग्ध व्यक्तियों की हलचल देखी गई।

रात करीब साढ़े नौ बजे जब रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म के पीछे वाली गली में घर का पालतू कुत्ता लगातार भौंकने लगा तो महिला गेट के पास घर के अंदर से आई और देखा कि दो नकाबपोश व्यक्ति गली से गुजर रहे हैं। महिला आशा कुमारी ने बताया कि दोनों संदिग्धों ने अपने चेहरे काले कपड़े से ढके हुए थे और उनकी पीठ पर बैग भी लटके हुए थे।

दोनों उसके घर के पास से गली में आगे बढ़ गए। उसका घर गली के अंत में है और उसके सामने खाली जमीन में प्लेटफार्म की दीवार तक झाड़ियां उगी हुई हैं। दोनों संदिग्धों को देखकर महिला डर गई और घर के गेट के पीछे छिप गई। कुछ देर बाद उसने पड़ोसियों को इस बारे में बताया। जिसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम में इसकी सूचना दी गई। सूचना मिलते ही एसपी बलविंदर सिंह और डीएसपी हेड क्वार्टर सुखराज सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और रेलवे स्टेशन के आसपास सर्च ऑपरेशन भी चलाया। लेकिन रात को अंधेरा होने के कारण कोई सफलता नहीं मिली। गुरु नानक नगरी के लोगों ने बताया कि जिस गली में संदिग्ध लोग देखे गए, वहां रात के समय गली के लोगों के अलावा किसी की आवाजाही नहीं होती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *