युवक से मारपीट कर लूटे थे 10 लाख:पुलिस ने 4 बदमाशों को पकड़ा, लूट के पैसे व गाड़ी जब्त

सीकर जिले की नेछवा थाना पुलिस ने सालासर-लक्ष्मणगढ़ हाईवे पर हुई 10 लाख रुपए की लूट का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम ने आरोपियों को कब्जे से लूट के रुपए व गाड़ी भी बरामद किए है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 16 जुलाई को खालिद (21) निवासी वार्ड नंबर 12 राजगढ़ (चूरू) ने बताया था कि वह 16 जुलाई को शाम में करीब 5 बजे 10 लाख रुपए लेकर अपने दोस्त के साथ किसी को देने जा रहा था। इस दौरान वह सालासर-लक्ष्मणगढ़ हाईवे पर पहुंचा तो एक बिना नंबरों की स्विफ्ट कार सामने से आई जिसमें तीन लड़के सवार थे। लड़कों ने उसके साथ मारपीट की और पैसों से भरा बैग छीनकर भाग गए।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी और घटनास्थल का मौका-मुआयना किया। जिसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को डिटेन कर लिया। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए उनके ठिकाने पर दबिश दी। आज पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूट के 9 लाख रुपए व गाड़ी भी बरामद कर ली है।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान कार्तिक (21) सीकर, नरेंद्र (21) चूरू, आनंदपाल सीकर व राहुल (22), डीडवाना-कुचामन के रूप में हुई है।  आरोपी की गिरफ्तारी में आईजी ऑफिस के कांस्टेबल महावीर, साइबर सेल के कांस्टेबल अंकुश और उद्योग नगर पुलिस थाने के कांस्टेबल बलबीर की अहम भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *