सिर्फ धर्म, जाति और नफरत की राजनीति कर रहे मोदी- केजरीवाल

 

पंजाब में सातवें और आखिरी चरण के तहत 1 जून को वोटिंग है। इस बीच आम आदमी पार्टी चुनाव प्रचार पर जमकर मेहनत कर रही है। ऐसे में आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुरदासपुर से पार्टी प्रत्याशी अमनशेर सिंह शेरी कलसी के चुनाव प्रचार के लिए पहुंची। इस बीच केजरीवाल ने पार्टी प्रत्याशी के साथ पठानकोट में बड़ा रोड शो किया और लोगों से शेरी कलसी को जिताने की अपील की।

यहां संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने विपक्ष पर तीखा जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि आपने सभी पार्टियों को मौका दिया लेकिन किसी ने भी पंजाब के लिए कुछ नहीं किया और न ही पंजाब के हक के लिए संसद में आवाज उठाई। पार्टी प्रत्याशी शेरी कलसी आपकी सभी समस्याओं को समझते हैं और आपके हक के लिए संसद में केंद्र सरकार के खिलाफ आवाज उठाएंगे।

केजरीवाल ने कहा कि जब संसद में आम आदमी पार्टी के 13 सांसद हैं तो केंद्र सरकार पंजाब का 1 रुपये का फंड भी नहीं रोक पाएगी। इस के साथ ही केजरीवाल ने बीजेपी की केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री कभी इस बारे में बात नहीं करते कि उन्होंने क्या किया है बल्कि वह हमेशा जाति, धर्म और नफरत की राजनीति के बारे में बात करते हैं। महंगाई, बेरोजगारी, भुखमरी, गरीबी, शिक्षा और चिकित्सा जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों के बजाय वे हिंदू, मुस्लिम, भैंस, बकरी और मंगल-सूत्र के नाम पर वोट मांग रहे हैं। 10 साल तक शासन करने के बावजूद उनके पास गिनाने के लिए एक भी काम नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *