लुधियाना में कूड़ा डंप पर फेंके शव का मामला:70 से अधिक सीसीटीवी हुए चैक,मरने वाले के नहीं है कोई चोट का निशान

पंजाब के लुधियाना में रविवार कूड़े के ढेर में 29 वर्षीय एक व्यक्ति का शव मिला है। शव मिलने के बाद इलाके के लोग दहशत में हैं। मामला संदिग्ध है। लोगों ने सफेद एक्टिवा पर सवार दो लोगों को शव कंबल में लपेट कर लाते हुए देखा। कुछ देर बाद शव कूड़ा डंप पर मिला। इस मामले में गंभीरता से जांच करते हुए थाना टिब्बा की पुलिस अभी तक 70 से अधिक सीसीटीवी कैमरे चैक कर चुकी है।

आस-पास के कई इलाकों में पुलिस सर्च भी कर रही है। मरने वाले की तस्वीर लेकर लोगों से उसकी पहचान करवाने की कोशिश भी की जा रही है। मरने वाले के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं है। जो लोग सफेद एक्टिवा पर उसे डंप तक लेकर आए पुलिस अब उनकी तालाश में है।

बीते दिन लोगों ने बताया था कि उन्होंने एक्टिवा पर कंबल में लपेटा व्यक्ति देखा तो उन्हें लगा कि शायद वह बीमार होगा। लेकिन कुछ दूर जाने पर कम्बल में लिपटे व्यक्ति की गर्दन गिर गई। लोगों ने सोचा कि शायद व्यक्ति मर गया है और अब वे उसे वापस घर ले जाएंगे। कुछ देर बाद जब वे फिर से कूड़े के ढेर के पास से गुजरने लगे तो कम्बल में लिपटा हुआ वही व्यक्ति कूड़े के ढेर में फेंका हुआ मिला। शव मिलने के तुरंत बाद टिब्बा थाने की पुलिस को सूचना दी गई। थाना टिब्बा के SHO भगतवीर ने कहा कि मामले जांच जारी है। शव की पहचान करवाई जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *