योगी आदित्यनाथ अपनी कुर्सी बचाने पर ध्यान दें, शिवराज सिंह और वसुंधरा राजे के बाद अब उनका ही नंबर है: आप

चंडीगढ़, 20 मई -आम आदमी पार्टी(आप) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पंजाब पर दिए बयान पर पलटवार किया है। पार्टी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ पंजाब की चिंता छोड़ें। वह पहले अपनी कुर्सी बचाने पर ध्यान दें। मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह और राजस्थान में वसुंधरा राजे को मुख्यमंत्री पद से हटाने के बाद अब उनका ही नंबर है।

पार्टी ने कहा कि अगर योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में इतना ही अच्छा काम किया है तो फिर उनकी कुर्सी खतरे में क्यों है? असल में यूपी के लोग योगी सरकार के कामकाज से बेहद नाराज हैं। इसीलिए यूपी में राजपूत महापंचायतें हो रही हैं और जगह-जगह लोगों द्वारा भारतीय जनता पार्टी का बहिष्कार किया जा रहा है।

पार्टी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ को अपराध की इतनी ही चिंता है तो वह भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के बलात्कार मामले और बृजभूषण शरण सिंह पर भारत के महिला कुश्ती पहलवानों द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों पर चुप क्यों रहें?

पार्टी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ को नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो(एनसीआरबी) के डेटा को ध्यान से पढ़ना चाहिए, जिसमें पंजाब देश में दूसरे स्थान पर है। वहीं यूपी की हालत काफी खराब है। यूपी से हर रोज अपराध और धार्मिक झगड़ा-लड़ाई के मामले सामने आते हैं, लेकिन योगी सरकार मामले पर उचित कार्रवाई के बजाय धार्मिक आधार पर कारवाई करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *