मुख्यमंत्री मान की विधायकों के साथ बैठक:जल्द आ रही है आपका MLA आपके द्वार स्कीम

पंजाब की भगवंत मान सरकार जल्द ही नई स्कीम आपका MLA आपके द्वार स्कीम को लाने जा रही है। इस पर आज चंडीगढ़ में सीएम भगवंत मान की तरफ से राज्य के विधायकों के साथ बुलाई गई बैठक में चर्चा की गई। इसके अलावा मुख्यमंत्री मान ने पंजाब के विभिन्न शहरों और हल्कों में चल रहे कामों का भी रिव्यू किया।

संगरूर से सांसद गुरमीत सिंह मीत हेयर भी इस बैठक में पहुंचे और उन्होंने जानकारी दी कि आज की बैठक का मुख्य एजेंडा उक्त स्कीम पर चर्चा ही थी। दरअसल, कुछ समय पहले पंजाब सरकार की तरफ से आपकी सरकार आपके द्वार स्कीम को लॉन्च किया गया था। जिसमें सरकार व सरकारी अधिकारी गांवों में जाकर लोगों की समस्याओं को हल कर रहे थे।

।ये स्कीम भी कुछ ऐसी ही होगी। इसमें विधायक अपने हल्के, मोहल्लों व गांवों तक जाएंगे और लोगों की समस्याओं का हल करेंगे। मीत हेयर का कहना है कि आम जनता सरकार को चुना है। ऐसे में फर्ज है कि उनकी मुश्किलों का हल किया जाए।

इस बैठक में पंजाब में चल रहे विभिन्न प्रोजेक्ट्स का भी रिव्यू किया गया। मिली जानकारी के अनुसार इसमें केंद्र के नेशनल हाईवे के चल रहे प्रोजेक्ट्स पर भी चर्चा हुई है। इसके अलावा लुधियाना व जालंधर में हुई एफआईआर पर भी विचार किया गया।इस दौरान पंचायती चुनावों को लेकर भी चर्चा हुई है। । वहीं, बीते दिनों पंचायती चुनावों को लेकर हाईकोर्ट में दिए गए जवाब में भी पंजाब सरकार ने स्पष्ट कहा था कि ये चुनाव सितंबर में करवा लिए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *