भारतीय कंपनी का दीवाना हुआ पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

[ad_1]

Mahindra Scorpio N: महिन्द्रा गाड़ियों के दीवाने भारत में करोड़ों हैं, पर अब ऑस्ट्रेलिया का एक विश्व कप खिलाड़ी भी इस लिस्ट में शामिल हो गया है। दरअसल टीम के पूर्व धाकड़ खिलाड़ी मैथ्यू हेडन ने Mahindra Scorpio N को खरीद लिया है। इसकी जानकारी उन्होंने एक वीडियो पोस्ट करके दी। वीडियो में मैथ्यू हेडन गाड़ी की तारीफ करते हुए कह रहे हैं कि, ‘क्या महान कार है’। साथ में मैथ्यू हेडन ने गाड़ी के साथ ऑफ रोडिंग की भी वीडियो दिखाई है। आपको बताते चलें कि भारत में Scorpio N महिन्द्रा की नंबर 1 सेलिंग गाड़ी है।

 

कंपनी ने खोला ऑस्ट्रेलिया में अपना शोरूम

महिन्द्रा ने ऑस्ट्रेलिया में अपना नया शोरूम खोला है। जिसमें हेडन कार की डिलीवरी के लिए पहुंचे। इसका वीडियो महिन्द्रा ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है। गाड़ी की बात करें तो महिन्द्रा की ये प्रीमियम 7 सीटर SUV है। जो 6 मेनुअल गेयर के साथ ऑटोमेटिक में भी आती है। भारत में इसकी कीमत 12.5 लाख से शुरू होकर 25 लाख रुपए तक जाती है। भारत में सेफेस्ट कार की लिस्ट में  Mahindra Scorpio N का नाम आता है। ग्लोबल NCAP रेटिंग 5 स्टार मिली है।

भारतीय कंपनियों का चल रहा है सिक्का

वहीं बात हेडन की करें तो ऑस्ट्रेलिया पूर्व महान खिलाड़ी ने सफेद कलर की SUV को खरीदा है, जो भारत में भी उपलब्ध है। इससे कहा जा सकता है कि भारतीय कंपनियों का जलवा अब बाहर के मार्केट में मच रहा है। समय-समय पर आनंद महिन्द्रा खुद अपनी पोस्ट के जरिए इसके बारे में जानकारी देते रहते हैं।

यह भी पढ़ें- OLA ने दी खुशखबरी, अपनी कंपनी का नाम बदलकर कर दिया बड़ा ऐलान

कई और भी गाड़ियां हैं मौजूद

महिन्द्रा ऑस्ट्रेलिया की बात करें तो इस शोरूम पर कंपनी की प्रीमियम गाड़ी जैसे Scorpio, S11 Dual Cab Automatic भी Scorpio N के साथ मिल रही हैं। Scorpio N की कीमत की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया में इसकी शुरुआत करीब 31 लाख रुपए से हो रही है।

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *