पालतू बिल्ली लापता होने पे पोते ने दादा पे किया हमला, दादा गंभीर जख्मी

त्रिशूर से रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है, जहां एडाकुलम में एक पोते ने पालतू बिल्ली को लेकर अपने दादा पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हालांकि, बाद में घायल दादा को पोता ही अस्पताल ले गया। जहां दादा की हालत स्थिर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, त्रिशूर के एडाकुलम में एक घर से एक पालतू बिल्ली लापता हो गई। जिसके बाद दादा-पोते के बीच झगड़ा हो गया। झगड़े के कारण पोते ने होश खो दिया और गुस्से में आकर अपने 79 वर्षीय दादा पर हमला कर दिया। हमले के बाद बुजुर्ग दादा गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि बुजुर्ग व्यक्ति के सिर, हाथ और पैर पर चोटें आई हैं और अब उनका सरकारी मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। घटना शनिवार रात की है और बुजुर्ग दादा केसवान की हालत फिलहाल स्थिर है। अस्पताल में इलाज करा रहे दादा केशवन ने बताया कि उनके पोते श्रीकुमार के साथ एक पालतू बिल्ली के गायब होने को लेकर बहस हो गई थी और गुस्से में आकर श्रीकुमार ने कथित तौर पर उस पर हमला कर दिया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

इसके अलावा पुलिस को आशंका है कि घटना के वक्त युवक शराब के नशे में था। जिसने घटना को अंजाम देने के बाद खुद ही घायल दादा को अस्पताल पहुंचाया। जहां से पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *