पंजाब के एग्जिट पोल्स में मश्किल नजर आ रहा है आप का मिशन-13-0, , BJP और SAD को 2-2 सीटें संभव, चंडीगढ़ में भाजपा को बढ़त

न्यूज- पंजाब की 13 और चंडीगढ़ की 1 लोकसभा सीट के लिए वोटिंग के नतीजे 4 जून को आएंगे। उससे पहले कौन सी पार्टी कितनी सीटें जीत सकती है, इसके बारे में एग्जिट पोल आने शुरू हो गए हैं।

रिपब्लिक-मैट्रिज और पी मार्क के मुताबिक पंजाब की 13 सीटों में से आम आदमी पार्टी (AAP) 4 सीटें जीत सकती है। 3 सीटें कांग्रेस और 2 सीटों पर भाजपा को बढ़त का अनुमान है। 2 सीटें अन्य को संभावना जताई गई है

वहीं इंडिया टीवी CNX के अनुसार पंजाब में 2 से 4 सीटें आम आदमी पार्टी को मिल सकती हैं। वहीं कांग्रेस के खाते में 4 से 6 सीटों का अनुमान जताया गया है। जबकि बीजेपी को 2 से 3, अकाली दल को 1 से 3 मिलने की संभावना जताई गई हैं।

रिपब्लिक-मैट्रिज के मुताबिक भाजपा को 2 सीटें मिल सकती हैं। कांग्रेस को 3, AAP को 3 से 6, अकाली दल को 1 से 4 और अन्य को 2 सीटें मिलने की संभावना जताई गई है।

न्यूज नेशन के एग्जिट पोल के मुताबिक BJP को 2, कांग्रेस को 6, AAP को 4 और 1 अन्य को सीट मिल सकती है।

SAAM-जन के अनुसार AAP को 4 से 6 सीटें मिल सकती हैं। वहीं कांग्रेस को 4 से 5, ‌BJP को 2 से 3 और 1 अकाली दल को मिलने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *