गौतम सिंघानिया से उनकी पत्नी ने मांगा टोटल नेटवर्थ का 75 फीसदी हिस्सा, कुछ दिन पहले हुए थे अलग

[ad_1]

Gautam Singhania, Nawaz Modi Singhania: दिवाली पर उद्योगपति गौतम सिंघानिया और उनकी पत्नी नवाज मोदी सिंघानिया ने एक दूसरे से अलग होने का ऐलान कर दिया था, जिसके बाद अब रिपोर्ट्स हैं कि नवाज मोदी सिंघानिया ने गौतम से अपने और दोनों बेटियों के लिए टोटल नेथ वर्थ में से 75 फीसदी हिस्से की मांग की है। ये मांग फैमिली सेटलमेंट के तौर पर हैं। आपको बताते चले कि गौतम सिंघानिया की टोटल नेथ वर्थ 1.4 बिलियन डॉलर के करीब है। इसके लिए गौतम तैयार हैं पर वो एक फैमिली ट्रस्ट बनाना चाहते हैं जिसे वो ही मैनेज करेंगे, पर ये बात  नवाज मोदी सिंघानिया को राजी नहीं है।

पिछले सोमवार गौतम सिंघानिया ने दी जानकारी

जैसा आप जानते हैं कि पिछले सोमवार यानी 13 नवंबर की शाम  रेमंड कंपनी के मालिक गौतम सिंघानिया ने X पर एक पोस्ट करके अपने रिलेशन के बारे में जानकारी दी थी, गौतम सिंघानिया ने कहा था कि 32 साल का ये सफर शानदार रहा है, हमने एक दूसरे का साथ दिया और हमें दो सबसे प्यारे गिफ्ट मिले।

मिलकर अपनी बेटियों के भविष्य को बनाएंगे

हालांकि ये पोस्ट उस वीडियो के बाद आया था जिसमें पत्नी नवाज मोदी सिंघानिया को दिवाली पार्टी में जाने नहीं दिया जा रहा था। गौतम सिंघानिया ने इन सब बातों को सिरे से निकार दिया था। उन्होनें कहा कि कई सारी ऐसी बातें हो रहीं थी, जिसका कोई लेना देना ही नहीं रहा है। मैं और नवाज मोदी सिंघानिया मिलकर अपनी दोनों बेटियों के लिए जो भी अच्छा होगा वो मिलकर करेंगे।

यह भी पढ़ें- भारतीय कंपनी का दीवाना हुआ पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी , Mahindra ‘Scorpio N’ को खरीद डाला

दोनो ने किए अपने वकील हायर

वहीं ET की रिपोर्ट्स के अनुसार उद्योगपति गौतम सिंघानिया ने इस मामले के लिए खेतान एंड कंपनी के सीनियर पार्टनर हैग्रेव खेतान को अपने वकील के तौर पर हायर किया है, वहीं नवाज मोदी सिंघानिया मुंबई की लॉ फर्म रश्मी कांत की सलाह ले रही हैं।



[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *