केजरीवाल की गिरफ्तारी से खत्म नहीं होगी पार्टी -केजरीवाल

 

अमृतसर- आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज अमृतसर में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। बैठक के दौरान केजरीवाल और भगवंत मान ने पार्टी कार्यकर्ताओं से चुनावी रणनीति पर चर्चा की। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि पंजाब आने का मेरा कोई खास एजेंडा नहीं है। मैं सिर्फ पंजाब के लोगों और अपने कार्यकर्ताओं से मिलने आया हूं। जब में मुझे आप सभी की याद आई, जब भी मैने जेल में भगवंत मान से मुलाकात की, मैंने हमेशा आपके बारे में पूछा।

इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी को लगता था कि केजरीवाल की गिरफ्तारी पर आम आदमी पार्टी खत्म हो जाएगी। लेकिन मेरी गिरफ्तारी से पार्टी पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है, क्योंकि आम आदमी पार्टी एक परिवार है और जब भी परिवार में कोई परेशानी होती है तो सभी एक साथ आ जाते हैं। आम आदमी पार्टी का हर कार्यकर्ता केजरीवाल है। पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता कमान संभालेगा और किसी भी हालत में पंजाब और देश का सिर झुकने नहीं देगा।

इसके सिवा अरविंद केजरीवाल ने जेल प्रशासन पर आरोप लगाते हुए सीएम मान से मुलाकात का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि जानबूझ कर भगवंत मान और मुझे कमरे में नहीं मिलने दिया गया, जबकि जेल मैनुअल के मुताबिक मुख्यमंत्री होने के नाते हम दोनों को एक ही कमरे में मिलने दीया जा सकता था। साथ ही केजरीवाल ने ‘आप’ कार्यकर्ताओं से चुनाव जीतने के लिए कड़ी मेहनत करने का भी आग्रह किया। उन्होंने कहा कि 4 जून को चुनाव नतीजे के दिन मैं जेल में रहूंगा लेकिन टीवी पर चुनाव नतीजे देखूंगा। मुझे यकीन है कि आप लोग मुझे निराश नहीं करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *