आम आदमी पार्टी (AAP) लोकसभा चुनाव में राज्य की 13 सीटों को जीतने के लिए पूरी रणनीति के साथ

आम आदमी पार्टी (AAP) लोकसभा चुनाव में राज्य की 13 सीटों को जीतने के लिए पूरी रणनीति के साथ जुट गई है। एक तरफ जहां सीएम भगवंत मान खुद लोकसभा हलका वाइज विधायकों और मंत्रियों से मीटिंग कर रहे हैं। वहीं, पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव डॉ. संदीप पाठक जिलों में जाकर कार्यकर्ताओं व नेताओं से बैठक कर उन्हें अंदर जोश भर रहे हैं।

वहीं, आज सीएम लोसकभा हलका श्री फतेहगढ़ साहिब के नेताओं व विधायकों से मीटिंग करेंगे। मीटिंग सुबह 11 बजे से सीएम रिहायश पर होगी। वहीं, सूत्रों की माने तो पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की गैर मौजूदगी में गत दिवस जेल से बाहर आए आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी मोर्चा संभालेंगे। जल्द ही वह पंजाब का दौरा करेंगे। साथ ही आने वाले समय में चुनावी रैलियों व सभाओं में भी शामिल होंगे।

विधानसभा चुनाव की रणनीति से चल रहा है काम
संदीप पाठक को राजनीति का चाणक्य कहा जाता है। वह वोटरों व कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलने में माहिर माने जाते हैं। भले ही राज्य में अब आप की सरकार है। लेकिन चुनाव जीतने के लिए रणनीति बिल्कुल विधानसभा चुनाव की रखी गई। इसी के चलते वह सीधे जिलों में जाकर कार्यकर्ताओं से फीडबैक ले रहे हैं। इसके अलावा पार्टी के कार्यकर्ताओं को मोटिवेट कर रहे हैं।

इससे पहले वह चंडीगढ़ में सभी हलकों के नेताओं, मंत्रियों से मीटिंग कर चुके हैं। साथ ही लोगों से कैसे जुड़ना है। इस बारे में उन्हें ट्रेनिंग दी गई थी। अब तक वह लुधियाना, अमृतसर और जालंधर समेत कई हलकों को कवर चुके हैं। वहीं, लगातार उनकी मीटिंग जा रही है। इस पूरे हफ्ते मीटिंग का दौर चलेगा।http://NEWS24HELP.COM

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *